Home Entiement धनुष स्टारर कैप्टन मिलर के प्री रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या रघुपति से...

धनुष स्टारर कैप्टन मिलर के प्री रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या रघुपति से छेड़खानी, सामने आया वीडियो

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  धनुष स्टारर ‘कैप्टन मिलर’ एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो 12 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी। बुधवार को मेकर्स ने फिल्म के लिए प्री-रिलीज इंवेट आयोजित किया था।

अरुण मथेश्वरन की फिल्म कैप्टन मिलर इस साल की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है। धनुष स्टारर यह फिल्म एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो मकर संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी को यह फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। बुधवार को मेकर्स ने इस फिल्म के लिए प्री-रिलीज इंवेट आयोजित किया था, जिसमें फिल्म के कलाकार और क्रू शामिल हुएं। इस कार्यक्रम में एंकर ऐश्वर्या रघुपति के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका घटना के बारे में बताया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वहीं, इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या एक शख्स की पिटाई करते दिख रही हैं। शख्स पर आरोप था कि उसने कार्यक्रम के दौरान ऐश्वर्या के साथ छेड़छाड़ की। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इस घटना का जिक्र करते हुए एक स्टोरी भी शेयर की। उन्होंने लिखा, भीड़ में मेरे साथ छेड़खानी हुई, जिसके बाद मैंने उस व्यक्ति का सामना किया और उसकी पिटाई भी की। ऐश्वर्या ने आगे कहा कि उनके आस-पास बहुत अच्छे लोग हैं, लेकिन ऐसे कुछ हैवानों के होने की वजह से डर भी लगाता है।

अरुण मथेश्वरन के साथ धनुष की पहली फिल्म है कैप्टन मिलर
गौरतलब है कि ‘कैप्टन मिलर’ के जरिए फिल्म ‘रॉकी’ के निर्देशक अरुण मथेश्वरन के साथ यह धुनष की पहली फिल्म है, जो पीरियड एक्शन पर आधारित है। इस फिल्म में धनुष के अलावा राजकुमार, प्रियंका मोहन, संदीप किशन, विनोथ किशन जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में धनुष एक विद्रोही नेता का किरदार निभा रहे हैं। चर्चा है कि इस फिल्म की तीन भाग की फ्रेंचाइजी बनाई जाएगी। कैप्टन मिलर इसका पहला भाग होगा।