Home उत्तराखण्ड यूजेवीएन लिमिटेड दो दिवसीय अंतर्निगमीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन

यूजेवीएन लिमिटेड दो दिवसीय अंतर्निगमीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। यूजेवीएन लिमिटेड द्वारा ढकरानी खेल मैदान में आयोजित की जा रही दो दिवसीय अंतर्निगमीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आज समापन हो गया। प्रतियोगिता में निगम की गंगा वैली, यमुना वैली, भागीरथी वैली तथा देहरादून मुख्यालय की टीमों ने प्रतिभाग किया।

आज हुए फाइनल मुकाबले में गंगा वैली की टीम भागीरथी वैली को 27 रन से हराकर विजेता बनी। आज की प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि निगम के निदेशक परिचालन पुरुषोत्तम सिंह ने किया। इस अवसर पर निदेशक परिचालन पुरुषोत्तम सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि यूजेवीएन लिमिटेड अपनी बेहतरीन कार्यसंस्कृति के बल पर ऊर्जा उत्पादन में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है। इसी परिप्रेक्ष्य में निगम अपने कार्मिकों को शारीरिक एवं मानसिक रूप से मजबूत रखने के लिए खेल गतिविधियों को भी बढ़ावा देता है।

फाइनल में गंगा वैली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 156 रन बनाए। गंगा वैली की ओर से आशीष कुमार ने 44 रन तथा दीपक प्रसाद ने 41 रनों की पारी खेली। भागीरथी वैली की ओर से जसवीर सिंह तथा अनूप रावत ने 2-2 विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागीरथी वैली 15.5 ओवर में 129 रन बनाकर आउट हो गई। भागीरथी वैली की ओर से मुकेश तोमर ने 29 तथा जसवीर सिंह ने 20 रनों की पारी खेली। गंगा वैली की और से दीपक प्रसाद ने 3 तथा मोहम्मद कासिम, पीयुष तोमर तथा संदीप कुमार ने 2-2 विकेट हासिल किए। फाइनल में गंगा वैली के दीपक प्रसाद को उनके शानदार प्रदर्शन के आधार पर मैन ऑफ द मैच चुना गया। साथ ही दीपक प्रसाद को पूरी प्रतियोगिता में उनके हरफनमौला प्रदर्शन को देखते हुए मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

इस अवसर पर अधिशासी निदेशक पंकज कुलश्रेष्ठ, महाप्रबंधक यमुना वैली मोहम्मद गुलफिशां, महाप्रबंधक व्यासी संजय जोशी, महाप्रबंधक किसाऊ जी०एस० बुदियाल, उपमहाप्रबंधक हेमंत श्रीवास्तव, के.के.जायसवाल, आदर्श नौटियाल,स्वयंभू डिमरी तथा अधिशासी अभियंता दीपक आर्य, यू.सी.जोशी, राजेश नौटियाल, वरिष्ठ लेखाधिकारी मधुर रस्तोगी के साथ ही बड़ी संख्या में यूजेवीएन लिमिटेड के कार्मिक एवं स्थानीय खेल प्रेमी उपस्थिति थे।