Home उत्तराखण्ड उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड ने उत्तराखंड के पिथौरागढ में अपनी शाखा...

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड ने उत्तराखंड के पिथौरागढ में अपनी शाखा का किया उद्घाटन

Utkarsh Small Finance Bank Limited inaugurates its branch at Pithoragarh, Uttarakhand
Utkarsh Small Finance Bank Limited inaugurates its branch at Pithoragarh, Uttarakhand

 

बीएसएनके न्यूज डेस्क / पिथौरागढ। उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड ने पिथौरागढ़, उत्तराखंड में अपनी शाखा का उद्घाटन किया। इसके साथ, बैंक की देश भर में 851 शाखाएँ हैं जिनमें से 23 शाखाएँ उत्तराखंड राज्य में हैं।

पिथौरागढ़ के ग्राहक अब बैंक के उत्पादों और सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें बचत बैंक खाता, चालू खाता, सावधि जमा और आवर्ती जमा सहित अन्य सुविधाएं शामिल हैं।

Utkarsh Small Finance Bank Limited inaugurates its branch at Pithoragarh, Uttarakhand

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड के एमडी और सीईओ,गोविंद सिंह ने कहा, “उत्तराखंड हमारे लिए एक महत्वपूर्ण राज्य है। इन बैंकिंग शाखा के लॉन्च से स्थानीय समुदाय की उद्यमशीलता की भावना का समर्थन और निर्माण करने में मदद मिलेगी।

यह स्थानीय समुदाय को एक ऐसे विकल्प पर विचार करने का अवसर देता है जो न केवल उनके वित्तीय विश्वास के निर्माण में मदद करता है, बल्कि रोजगार और उपलब्धि के वातावरण के निर्माण के लिए एक समर्थक के रूप में भी कार्य करता है।

Utkarsh Small Finance Bank Limited

बैंक अपने ग्राहकों को वित्तीय उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करने की स्थिति में है, जिसमें बचत और चालू खाते, सावधि जमा और आवर्ती जमा के साथ-साथ आवास ऋण, व्यवसाय ऋण और संपत्ति के खिलाफ ऋण जैसे विभिन्न ऋण उत्पाद शामिल हैं। अपनी शाखा संरचना, डिजिटल बैंकिंग क्षमताओं और एटीएम नेटवर्क के साथ, बैंक एकीकृत ग्राहक सेवा प्रदान करता है।

Utkarsh Small Finance Bank Pithoragarh, Uttarakhand
Utkarsh Small Finance Bank Pithoragarh, Uttarakhand

यह लॉन्च बैंक की अपनी पहुंच बढ़ाने और अपने नेटवर्क में ग्राहकों को चालू और बचत खातों, सावधि और आवर्ती जमा, ऋण, बीमा और निवेश उत्पादों सहित वित्तीय सेवाओं के संपूर्ण सुविधा मुहैया कराने की रणनीति के अनुरूप है।

ग्राहक शाखाओं, 24*7 एटीएम, इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग, यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआई) और कॉल सेंटर जैसे कई चैनलों के माध्यम से बैंकिंग का उपयोग कर सकते हैं।

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड का उद्देश्य कम सेवा वाले और असेवित ग्राहक वर्गों को वित्तीय सेवाएं प्रदान करना है साथ ही अपने माइक्रो-बैंकिंग लोन (जेएलजी लोन), एमएसएमई लोन, आवास लोन और संपत्ति पर लोन के माध्यम से समाज के अन्य क्षेत्रों के लोगों को वित्तीय सेवाएं प्रदान करना है।

बैंक टैबलेट आधारित एप्लिकेशन असिस्टेंट मॉडल “डिजी ऑन-बोर्डिंग” के माध्यम से बिना शाखा में आए बैंक खाता खोलने की सुविधा भी प्रदान करता है।