Home उत्तराखण्ड वार्ड 29 डालनवाला के विकास नेगी ने राजीव महर्षि से मुलाकात कर...

वार्ड 29 डालनवाला के विकास नेगी ने राजीव महर्षि से मुलाकात कर क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं पर ज्ञापन सौपा

वार्ड 29 डालनवाला के विकास नेगी ने राजीव महर्षि से मुलाकात कर क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं पर ज्ञापन सौपा।

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। देहरादून नगर निगम वार्ड 29 पूर्व डालनवाला के कांग्रेस के युवा कार्यकर्त्ता एवं पार्षद पद के दावेदार विकास नेगी ने प्रदेश उत्तराखंड कांग्रेस मीडिया चीफ कोऑर्डिनेटर राजीव महर्षि से मुलाकात कर क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं पर ज्ञापन सौपा।

विकास नेगी ने वार्ड 29 संजय कॉलोनी, मोहिनी रोड,लास्ट इन्द्र रोड,के क्षेत्रवासियों की क्षेत्र में 4G, 5G मोबाइल टावर लगाए जाने की समस्या को लेकर मुलाकात कर,क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया। वार्ड 29 की समस्या को देखते हुए प्रदेश उत्तराखंड कांग्रेस मीडिया चीफ कोऑर्डिनेटर राजीव महर्षि ने डीएम देहरादून व एसडीएम देहरादून से फोन के माध्यम से वार्ता कर क्षेत्रवासियों की समस्याओं के विषय में बताया।

वार्ता के दौरान राजीव महर्षि ने क्षेत्र में 4G व 5G मोबाइल टावर के रेडिएशन से होने वाली कैंसर जैसी घातक बीमारी व हृदय रोग जैसी जानलेवा बीमारी के बारे में बताया और कहा की इससे क्षेत्रवासियों में भय का माहौल बना हुआ है। अतः आप शीघ्र ही मोबाइल टावर को हटाने की कार्रवाई करें।

इस दौरान प्रदेश उत्तराखंड सचिव सोशल मीडिया एवं पार्षद पद के दावेदार विकास नेगी, सुधा तिवारी, दीपा देवी, शशि देवी, जाहिद खान, शराफत भाई, मोहम्मद अर्श, आदि वार्ड 29 के क्षेत्रवासी मौजूद रहे।