Home Entiement ‘जब सबकुछ सही चल रहा होता है तब…,’ शाहरुख खान ने बेटे...

‘जब सबकुछ सही चल रहा होता है तब…,’ शाहरुख खान ने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी को किया याद

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  शाहरुख खान एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक शानदार पिता भी हैं। अभिनेता को हर पल अपने परिवार के साथ खड़ा देखा जाता है। हद से ज्यादा व्यस्त रहने वाले किंग खान समय निकालकर अपने बच्चों के हर इवेंट में शिरकत करते नजर आते हैं। शाहरुख को अक्सर अपने बच्चों को मोटिवेट करते देखा जाता है। सुपरस्टार के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन अभिनेता ने हर परिस्थिति को बखूबी संभाला। इसी कड़ी में अब बादशाह ने साल 2021 में अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में बात की है। इस पर अभिनेता ने कुछ ऐसा कह दिया है, जो फैंस का खासा ध्यान आकर्षित कर रहा है।

शाहरुख खान को हाल ही में एक विशेष सम्मान से नवाजा गया। इस दौरान अभिनेता ने अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बात की। शाहरुख खान ने पिछले साल तीन सुपरहिट फिल्में दीं। बावजूद इसके अभिनेता ने अब मीडिया के साथ बातचीत सीमित कर दी है, और वह ज्यादातर सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस से जुड़ते देखे जाते हैं। बुधवार को, जब शाहरुख को एक विशेष पुरस्कार मिला, तो अभिनेता ने पिछले कुछ सालों में उनके परिवार द्वारा देखे गए कठिन समय को संबोधित किया, और इस दौरान सीखे गए सबक को साझा किया।
शाहरुख खान ने कहा, ‘पिछले 4-5 साल मेरे और मेरे परिवार के लिए थोड़े कठिन रहे हैं। मुझे यकीन है कि आप में से कुछ लोगों के लिए यह कोविड के कारण भी होगा। मेरी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो गईं। विश्लेषकों ने मेरे करियर पर भला बुरा लिखना शुरू कर दिया।’ शाहरुख ने बातचीत के दौरान व्यापार विश्लेषकों की तुलना बेवकूफों से की। इसके बाद उन्होंने अपने सामने आने वाली समस्याओं को व्यक्तिगत स्तर पर संबोधित किया। सुपरस्टार ने साल 2021 में कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स भंडाफोड़ के दौरान आर्यन की गिरफ्तारी के बारे में बात की। जानकारी हो कि लगभग एक महीने तक सलाखों के पीछे रहे आर्यन को बाद में सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया।
शाहरुख खान ने कहा, ‘व्यक्तिगत स्तर पर, कुछ परेशान करने वाली और अप्रिय चीजें भी हुईं, जिससे मुझे सबक मिला कि शांत रहो, बहुत शांत रहो और गरिमा के साथ कड़ी मेहनत करो। जब आप सोचते हैं कि सब कुछ अच्छा है, अचानक कहीं से, जिंदगी आप पर प्रहार करेगी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन यही वह समय है जब आपको आशावान, ईमानदार कहानीकार बनने की जरूरत है।’ उन्होंने अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ की एक पंक्ति से अपनी बात का समापन किया, जिसका अर्थ था कि यदि यह सुखद अंत नहीं है, तो इसका मतलब केवल यह है कि कहानी अभी भी बाकी है।
शाहरुख ने स्वीकार किया कि उनकी दो फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व कारोबार किया। उन्होंने बताया कि उन्हें पता था कि इन फिल्मों को सफल बनाने वाले कई दर्शक केवल शाहरुख खान का समर्थन करने के लिए थे, भले ही वे उनके अभिनय के सबसे बड़े फैन नहीं थे।