Home Entiement कॉफी विद करण 8 में सबसे ज्यादा देखा गया जीनत अमान-नीतू कपूर...

कॉफी विद करण 8 में सबसे ज्यादा देखा गया जीनत अमान-नीतू कपूर का एपिसोड, दीपवीर को भी दिया पछाड़

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :-  ‘कॉफी विद करण 8’ में सबसे ज्यादा जीनत अमान और नीतू कपूर का एपिसोड देखा गया है। व्यूअर्स के मामले में इसने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एपिसोड को भी पीछे छोड़ दिया है।

डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाला सेलिब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का आठवां सीजन समाप्त होने वाला है। करण ने शो के इस सीजन के अंतिम एपिसोड की घोषणा कर दी है। मेजबान ने यह भी खुलासा किया कि हालिया एपिसोड इस सीजन की सबसे अधिक टीआरपी लेकर आया है। इस तरह जीनत अमान और नीतू कपूर ने व्यूअर्स के मामले में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वाले एपिसोड को भी पीछे छोड़ दिया है।

‘कॉफी विद करण 8’ में जीनत अमान, नीतू कपूर का दबदबा

12 शानदार एपिसोड के बाद, ‘कॉफी विद करण 8’, 18 जनवरी को समाप्त हो जाएगा। इसी के साथ करण जौहर इस सीजन के सर्वश्रेष्ठ के लिए कॉफी अवार्ड्स देंगे। आठवां सीजन 26 अक्तूबर, 2023 को मेहमान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ शुरू हुआ। इस जोड़े ने इटली में 2018 में अपनी शादी से एक विशेष वीडियो साझा किया था। सीजन 8 में जीनत अमान, नीतू कपूर का एपिसोड सबसे ज्यादा देखा गया। ऑरमैक्स मीडिया के अनुसार, सेलिब्रिटी चैट शो लगातार पांच हफ्तों तक 5.5 मिलियन व्यूज के साथ ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो था।

जीनत अमान-नीतू कपूर ने बांधा समा

करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीतू कपूर और जीनत अमान के साथ एक तस्वीर साझा कर लिखा है, ‘पूरे सीजन के चार्ट में शीर्ष स्थान पर! सभी 12 एपिसोड! हमारा अगला कॉफी अवार्ड्स है, जो सीजन का अंतिम एपिसोड है।’ हाल ही में अभिनय में वापसी करने वाली दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान और नीतू कपूर ने ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ और ‘सिलसिला’ जैसी अपनी लोकप्रिय फिल्मों के साथ बॉलीवुड के अतीत के बारे में बात की। उन दोनों ने कहानियां साझा कीं कि उस समय फिल्म इंडस्ट्री आज के समय से कैसे अलग था, और कैसे उन्होंने शादी और मातृत्व के लिए अपना करियर छोड़ दिया।

शो में शामिल हुए कई दिग्गज कलाकार

‘कॉफी विद करण’ के पिछले सीजन में इस अवॉर्ड सेरेमनी के लिए कॉमेडियन और प्रभावशाली कलाकार तन्मय भट्ट, दानिश सैत, कुशा कपिला और निहारिका एनएम, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर जैसी मशहूर हस्तियों को सम्मान देने के लिए शामिल हुए थे। करण ने कॉफी अवॉर्ड पहली बार सितंबर 2007 में दूसरे सीजन के दौरान शुरू किया था। इस सीजन में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अजय देवगन, काजोल, सनी देओल, बॉबी देओल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सभी अलग-अलग एपिसोड में नजर आए हैं। यहां तक कि शर्मिला टैगोर, नीतू सिंह और जीनत अमान जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां भी शो का हिस्सा बनीं, और उनकी उपस्थिति से शो में दर्शकों की संख्या बढ़ गई थी।