Home Entiement भंसाली-यशराज फिल्म्स के साथ काम न कर पाने का अमीषा को है...

भंसाली-यशराज फिल्म्स के साथ काम न कर पाने का अमीषा को है मलाल, एक्ट्रेस ने किया वजह का खुलासा

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री एक बार फिर एक्टर सनी देओल के अपोजिट नजर आ रही हैं। ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर अब तक 503 करोड़ का बिजनेस किया है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अमीषा ने अपने फिल्मी करियर से जुड़े कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं।

भंसाली  को लेकर अमीषा ने कही यह बात
अभिनेत्री ने साझा किया है कि कैसे उन्हें बी-टाउन के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ उन्हें काम करने का मौका नहीं मिला। बातचीत के दौरान अमीषा ने बताया, ”एक बहुत अच्छे प्रोजेक्ट के लिए बातचीत चल रही थी, लेकिन मैं इसका नाम नहीं बताना चाहता, क्योंकि फिल्म बन चुकी है। दुर्भाग्य से उस समय मेरे मैनेजर और मिस्टर भंसाली के साथ नहीं बन रही थी।”

मैनेजर की वजह से नहीं मिला काम करने का मौका’
एक्ट्रेस ने आगे कहा,”जब मैं मैनेजर से अलग हो गई, तो भंसाली ने मुझसे कहा कि ऐसा समय था, जब हमें एक साथ काम करना था, लेकिन मैं तुम्हारे मैनेजर के साथ व्यवहार नहीं करना चाहत था। यहां तक कि यशराज फिल्म्स, साजिद नाडियाडवाला ने मुझे बाद में बताया कि वे मेरे मैनेजर के कारण मुझसे संपर्क करने से बहुत डरते थे। इसलिए, मैं उनके साथ काम नहीं कर पाई, जिसका मलाल मुझे आज भी है।”

भंसाली ने लिखा था अमीषा को पत्र
इससे पहले, एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत के दौरान, अमीषा ने कहा था कि भंसाली ने उनके काम की सराहना करते हुए एक पत्र भेजा था। उन्होंने कहा, “गदर देखने के बाद, संजय लीला भंसाली ने मुझे एक बहुत सुंदर पत्र लिखा और जब मेरी उनसे मुलाकात हुई, तो उन्होंने कहा, ‘अमीषा, तुम्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए।’ मैंने सोचा, ‘क्यों?’एक्ट्रेस ने कहा कि चूंकि मैं उस समय फिल्मों में नई थीं, इसलिए मुझे समझ नहीं आया कि फिल्म निर्माता का मतलब क्या है।