Home Entiement पिता की फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ देखने के लिए उत्साहित हैं अथिया,...

पिता की फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ देखने के लिए उत्साहित हैं अथिया, बोलीं- दर्शकों को मिलेगा ट्रीट

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ मनोरंजन :- बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के नाम कई बॉक्स ऑफिस हिट फिल्में हैं। उनके दशकों लंबे करियर में ऐसी कई फिल्में हैं, जो सिनेप्रेमियों के दिल और दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं। इन्हीं में से एक है हेरा फेरी फ्रेंचाइजी है। जब से अभिनेता की फिल्म ‘हेरा-फेरी 3’ की घोषणा हुई है। तब से दर्शक इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए है। अब अभिनेता की बेटी ने फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है। तो चलिए जानते हैं कि अथिया ने क्या कहा है।

‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ देखकर खूब हंसने वाले सभी लोगों की तरह अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी हेरा फेरी 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं । दूसरा उनके उत्साह का कारण यह भी है कि उनके पिता फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। अथिया का कहना है कि उन्हें फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहा है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में अथिया ने अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता कि यह कब होगा, लेकिन जब यह होगा। मुझे यकीन है कि यह पहली ‘हेरा फेरी’ की तरह हंसी का एक बड़ा पैकेज होगा। यह रोमांचक फिल्म है और बाकी सभी की तरह मैं भी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’

अथिया शेट्टी ने अपने पिता के फैशन सेंस के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी मैंने स्टाइल और फैशन के मामले में हमेशा प्रशंसा की है। वह हमेशा ऐसे व्यक्ति रहे हैं, जिन्होंने कभी भी किसी भी ट्रेंड का पालन नहीं किया। उनका अपना एक स्टाइल और वह उसी को फॉलो करते थे।’

‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फैंस फिल्म को देखने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।