Home sports अगले माह ब्रिसबेन टूर्नामेंट से वापसी करेंगे नडाल, जनवरी के बाद से...

अगले माह ब्रिसबेन टूर्नामेंट से वापसी करेंगे नडाल, जनवरी के बाद से नहीं खेला है कोई मैच

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/स्पोर्ट्स :- न्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, ‘एक साल तक टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा नहीं करने के बाद अब वापसी का समय। ’ उन्होंने कहा, ‘वापसी जनवरी के पहले हफ्ते में ब्रिसबेन में होगी। मिलता हूं।’

स्पेनिश स्टार राफेल नडाल ने शुक्रवार को कहा कि वह जनवरी में आस्ट्रेलिया में होने वाले ब्रिसबेन अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में वापसी करेंगे। 22 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन नडाल जनवरी के बाद से टूर पर नहीं खेले हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, ‘एक साल तक टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा नहीं करने के बाद अब वापसी का समय। ’ उन्होंने कहा, ‘वापसी जनवरी के पहले हफ्ते में ब्रिसबेन में होगी। मिलता हूं। ’

वह ऑस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में मिली हार के दौरान चोट लगा बैठे थे। मई में फ्रेंच ओपन के शुरू होने से पहले नडाल ने घोषणा की थी कि वह टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे जिसे वह रिकॉर्ड 14 बार जीत चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि वह कब वापसी करेंगे।
उन्होंने तब कहा था कि उन्हें 2024 में खेलने की उम्मीद है जो उनका अंतिम सत्र हो सकता है। उन्होंने उस समय कहा था, ‘आपको नहीं पता कि चीजें कैसी रहती हैं। लेकिन मेरी इच्छा है कि अगला साल मेरे कॅरिअर का अंतिम वर्ष होगा। ’ जून में बार्सिलोना में उनकी ‘आर्थोस्कोपिक’ सर्जरी हुई थी।